एसबीआई सिंपलीक्लिक क्रेडिट कार्ड के बारे में अधिक जानें और आवेदन करें – ESTOA

एसबीआई सिंपलीक्लिक क्रेडिट कार्ड के बारे में अधिक जानें और आवेदन करें

जब आप अपने सिम्पलीक्लिक एसबीआई कार्ड के लिए आवेदन करते हैं तो असीमित विशेषाधिकार और लाभ प्राप्त करें


Advertisement


Advertisement


एसबीआई सिंपलीक्लिक क्रेडिट कार्ड भारतीय बाजार में उपलब्ध सबसे लोकप्रिय क्रेडिट कार्डों में से एक है, इसकी विशेषताओं और आसान पात्रता के कारण। यह उत्पाद उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक ऐसे कार्ड की तलाश में हैं जो इंटरनेट खरीदारी पर लाभ प्रदान करता है, लेकिन उच्च वार्षिक शुल्क का भुगतान नहीं करना चाहता है।

रुपये का वार्षिक शुल्क देकर। 500, आप व्यापारियों से की गई अपनी खरीदारी पर 10x तक रिवॉर्ड पॉइंट अर्जित कर सकते हैं, खर्च के माइलस्टोन तक पहुंचने के लिए कॉम्प्लिमेंट्री गिफ्ट सर्टिफिकेट, और फ्यूल सरचार्ज छूट।


Advertisement


आवेदन के लिए आवश्यक दस्तावेज

एड्रेस प्रूफ-कार्ड, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट, वोटर आईडी, विदेश में भारत का नागरिक कार्ड, नरेगा द्वारा जारी रोजगार कार्ड, यूआईडीएआई द्वारा जारी पत्र

पता प्रमाण- ड्राइविंग लाइसेंस, ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट, 3 महीने से अधिक पुराना बिल, संपत्ति पंजीकरण दस्तावेज, भारतीय मूल का व्यक्ति, नरेगा द्वारा जारी रोजगार कार्ड, बैंक खाता विवरण।

Advertisement


कमाई के साक्ष्य- नवीनतम या 2 एसएलआईपी (3 महीने से अधिक नहीं), पिछले 3 महीनों के भीतर नवीनतम फॉर्म 16। बैंक के खाते का विवरण

क्रेडिट कार्ड की मुख्य विशेषताएं

फ़ीचर – और जानकारी

Advertisement


लॉगिन उपहार – 500 रुपये का वार्षिकी शुल्क देकर 500 रुपये का अमेज़न गिफ्ट वाउचर प्राप्त करें। 499+ टैक्स।

ई-शॉपिंग पुरस्कार – एक्सक्लूसिव पार्टनर्स – Amazon / Apollo24X7 / BookMyShow / Cleartrip / Eazydiner / Lenskart / Netmeds के साथ ऑनलाइन शॉपिंग पर 10X रिवॉर्ड पॉइंट अर्जित करें और अन्य सभी ऑनलाइन खर्चों पर 5X रिवॉर्ड पॉइंट अर्जित करें।

Advertisement


मील का पत्थर पुरस्कार – ई-वाउचर एक वर्ष के लिए रु.1 लाख ऑनलाइन खर्च रु.1 लाख ई-वाउचर रु.2 लाख एक वर्ष के लिए ऑनलाइन खर्च रु.2

ईंधन लाभ – 500 रुपये और 3000 रुपये के बीच हर एक लेनदेन के लिए 1% ईंधन अधिभार छूट (जीएसटी को छोड़कर, जब लागू हो, और अन्य सभी कर)

एसबीआई सिंपलीक्लिक क्रेडिट कार्ड के प्रमुख लाभ

एसबीआई सिम्पलीक्लिक क्रेडिट कार्ड से आप प्रत्येक खरीदारी पर रिवॉर्ड पॉइंट अर्जित कर सकते हैं। आप अन्य लाभों का भी आनंद ले सकते हैं जैसे मुफ्त उपहार वाउचर, वार्षिक शुल्क वापसी, ईंधन माफी और बहुत कुछ। एसबीआई सिंपलीक्लिक क्रेडिट कार्ड के कुछ शीर्ष लाभ यहां दिए गए हैं:

  1. 10X तक के रिवार्ड पॉइंट अर्जित करें।
  2. इस क्रेडिट कार्ड से, आप विभिन्न स्टोरों पर अपनी खरीदारी पर 10X तक रिवॉर्ड पॉइंट अर्जित कर सकते हैं। इस लाभ के बारे में कुछ विवरण नीचे दिए गए हैं:
  3. 5 रिवॉर्ड पॉइंट प्रति रु. अन्य सभी ऑनलाइन खरीदारी पर 100 खर्च किए गए
  4. 1 रिवॉर्ड पॉइंट प्रति रु. 100 अन्य श्रेणियों में खर्च किए गए

अन्य लाभ

एसबीआई सिम्पलीक्लिक क्रेडिट कार्ड के कुछ अन्य लाभों का उल्लेख नीचे किया गया है:

  • वेलकम बेनिफिट: अमेज़न ई-गिफ्ट वाउचर जिसकी कीमत Rs. सदस्यता शुल्क के भुगतान के बाद 500।
  • वार्षिक शुल्क उत्क्रमण: रुपये खर्च करने के लिए वार्षिक शुल्क उलट। एक साल में 1 लाख।

एसबीआई सिंपलीक्लिक क्रेडिट कार्ड लिमिट्स

एसबीआई सिंपलीक्लिक क्रेडिट कार्ड की सीमा आपकी मासिक आय, आपके क्रेडिट स्कोर, मौजूदा कार्डों की उच्च सीमा और कई अन्य आंतरिक कारकों पर निर्भर करती है। इस कारण से यह संभव है कि सीमा एक उपयोगकर्ता से दूसरे उपयोगकर्ता में भिन्न हो सकती है। आपको अपना नया कार्ड मिलने के बाद ही सिम्पलीक्लिक क्रेडिट कार्ड पर अपनी सीमा का पता चलेगा, क्योंकि बैंक अग्रिम में सीमा के बारे में सूचित नहीं करता है।

संपर्क रहित भुगतान के लाभ

सिम्पलीक्लिक एसबीआई कार्ड से अब दैनिक खरीदारी आसान हो गई है। लेन-देन करने के लिए बस अपने कार्ड को एक सुरक्षित रीडर पर लहराएं

  • तत्काल और सुविधाजनक: सिंपलीक्लिक एसबीआई के साथ, आपको अपना कार्ड रखने या छोटे टिकटों की दिन-प्रतिदिन की खरीदारी के लिए नकद/मुद्रा खोजने की कोई आवश्यकता नहीं है।
  • सुरक्षा: गैर-संपर्क लेनदेन के दौरान कार्ड कभी भी आपका हाथ नहीं छोड़ेगा, जिससे स्किमिंग (जालसाजी) के कारण कार्ड के नुकसान और धोखाधड़ी के जोखिम में काफी कमी आएगी। भले ही रीडर पर कार्ड को कई बार लहराया गया हो, वीज़ा पेवेव की अनूठी सुरक्षा कुंजी विशेषता गारंटी देगी कि केवल एक लेनदेन किया जाता है, इस प्रकार इसे और अधिक सुरक्षित बना दिया जाता है।

क्रेडिट कार्ड शुल्क

प्रकार

वार्षिक शुल्क: रु। 499

नवीनीकरण सदस्यता शुल्क: रु। दूसरे वर्ष में 499. यदि पिछले वर्ष का वार्षिक व्यय >= रु.1,00,000

देर से भुगतान शुल्क: शेष राशि के लिए रु। 500: जीरो रु. रु.500 से रु.1,000 तक: रु. रु. 400. 1,000 रुपये से 10,000 रुपये: रुपये। रु. 750. 10,000 से 25,000: रु। 950. रु. 25,000 से रु. 50,000 रु. से अधिक मूल्य रु. 1,100. रु. 50,000 1.300


कार्ड आवेदन प्रक्रिया

  1. आधिकारिक एसबीआई कार्ड वेबसाइट दर्ज करें और “कार्ड” चुनें।
  2. “अभी आवेदन करें” पर क्लिक करें।
  3. अपने व्यक्तिगत विवरण भरें और अपने क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करने के लिए अगले चरणों का पालन करें

भुगतान

आप अपने क्रेडिट कार्ड बिल का भुगतान ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से कर सकते हैं। ऑनलाइन भुगतान विकल्पों में एनईएफटी, इलेक्ट्रॉनिक बिल भुगतान, नेशनल ऑटोमेटेड क्लियरिंग हाउस (एनएसीएच), वीज़ा क्रेडिट कार्ड भुगतान, डेबिट कार्ड आदि शामिल हैं। आप अपने क्रेडिट कार्ड बिल का भुगतान नकद, चेक, नकद निकासी और एसबीआई एटीएम द्वारा ऑफ़लाइन कर सकते हैं।

अभी नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें और अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ क्रेडिट कार्ड विकल्प खोजें। बाजार में सबसे अच्छा क्रेडिट खोजने के लिए आपके लिए कई तरह के विकल्प, सर्वोत्तम अवसर और आपकी आय के लिए सबसे उपयुक्त विकल्प! अभी क्लिक करें और जानें।