CMA One क्रेडिट कार्ड समीक्षा: अनूठे लाभ और विशेषताएँ – ESTOA

CMA One क्रेडिट कार्ड समीक्षा: अनूठे लाभ और विशेषताएँ

CMA One क्रेडिट कार्ड वार्षिक शुल्क, यात्रा लाभ और फिटपास प्रो मेंबरशिप के साथ


Advertisement


Advertisement


# CMA One क्रेडिट कार्ड समीक्षा: अनूठे लाभ और विशेषताएँ

क्या आप एक ऐसा क्रेडिट कार्ड चाहते हैं जो आपको हर खरीदारी पर बेहतरीन रिवार्ड पॉइंट्स, फ्यूल सरचार्ज वेवर, और ट्रैवल बेनिफिट्स प्रदान करे? अगर हाँ, तो CMA One क्रेडिट कार्ड आपके लिए एक उम्दा विकल्प हो सकता है। आइए, इस क्रेडिट कार्ड के विभिन्न लाभ और विशेषताओं के बारे में विस्तार से जानें।

CMA One के लाभ और विशेषताएँ

CMA One क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को कई अद्वितीय लाभ और विशेषताएँ प्रदान करता है। इस कार्ड के साथ, आप न केवल अपनी यात्रा को और सुखद बना सकते हैं, बल्कि विभिन्न खर्चों पर भी बोनस अंक और अन्य लाभ अर्जित कर सकते हैं।

Advertisement


  • खरीदारी लाभ: भोजन, ऑनलाइन और वेलनेस सेवाओं की खरीदारी पर प्रत्येक 100 रुपये पर 5 इनाम अंक मिलते हैं। इससे आपको हर रोज़ की खरीदारी पर भी अधिक से अधिक रिवार्ड पॉइंट्स मिलेंगे।
  • सर्वोत्तम यात्रा लाभ: पार्टनर घरेलू हवाईअड्डा लाउंज में 12 कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस (3 प्रति तिमाही) के साथ अपने हवाई अड्डे के अनुभव को बेहतर बनाएं। इसके साथ ही, अंतर्राष्ट्रीय खर्चों पर फॉरेक्स मार्क-अप 2% घटाया गया है।
  • वेलकम गिफ्ट: इस कार्ड के साथ, आपको मुफ्त 6 महीने की फिटपास प्रो मेंबरशिप भी मिलती है जिसकी कीमत रु। 15,000 है।
  • फ्यूल सरचार्ज वेवर: पूरे भारत के सभी गैस स्टेशनों पर 1% ईंधन अधिभार छूट के साथ बचत का आनंद लें, रु। 400 और रु। 5,000 के बीच लेनदेन पर।

CMA One क्रेडिट कार्ड वार्षिक शुल्क

इस क्रेडिट कार्ड का वार्षिक शुल्क सिर्फ 1 रुपये है। यह अद्वितीय और आकर्षक शुल्क इसे अन्य क्रेडिट कार्ड्स से अलग बनाता है। पहले वर्ष का शुल्क मुख्य विवरण के पहले ही लगाया जाता है, जिससे आपको इस कार्ड का उपयोग आरंभ करने में कोई खास खर्च नहीं करना पड़ता है।

CMA One यात्रा लाभ

यदि आप अक्सर यात्रा करते हैं, तो इस कार्ड के साथ आपको बेहतरीन यात्रा लाभ मिलेंगे। 12 कॉम्प्लिमेंट्री लाउंज एक्सेस

Advertisement